भोपाल: सड़क पर लाश, पत्नी मदद को चीखती रही, लोग VIDEO बनाते रहे

बेरहम भोपाल का क्रूर चेहरा सामने आया है। शहर की सबसे पॉश कालोनी अरेरा कालोनी में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार बस ने युवक के सिर को कुचलती हुई निकल गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पत्नी मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया, बीच सड़क में पत्नी अपने पति के शव के साथ चीखती रही, जब कोई मदद के लिए के नहीं आया तो उसने खुद शव को किनारे रखा। इस दौरान लोग वीडियो बनाते रहे। काफी देर के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने कार्रवाई शुरू की।

जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम दिनेश यादव है, जो कि मूलतः नरसिंहपुर का रहने वाला था। दिनेश भोपाल में अपने परिवार के साथ रहकर चौकीदारी का काम करता था। रोजाना की तरह मंगलवार को भी दिनेश अपने काम से वापस घर लौट रहा था, उसी वक्त तेज रफ्तार स्कूल बस ने अरेरा कॉलोनी के पास दिनेश को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान बस का अगला पहिया दिनेश के सिर पर से गुजर गया, जिससे थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोग मदद करने की बजाए घायल का वीडियो बनाते रहे। वहीं, कुछ लोग मोबाइल से फोटो क्लिक करते रहे। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर युवक की मदद करनी चाही, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

हादसा शहर के एक निजी अस्पताल के सामने हुआ है। लोगों के अनुसार, बस की टक्कर के बाद युवक की सांसें चल रही थी। लेकिन, मौके पर मौजूद लोगों और अस्पताल प्रबंधन ने घायल को तत्काल उपचार देने की जहमत नहीं उठाई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक दिनेश घटनास्थल के पास ही रहता था। मंगलवार सुबह वह अपने काम से वापस घर लौट रहा था उसी दौरान इस हादसे में उसकी जान चली गई।

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पत्नी आस-पास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। पत्नी बार-बार पति को हिम्मत दे रही थी कि वह उसे कुछ नहीं होने देगी, लेकिन सही समय पर मदद न मिलने के कारण युवक की सांसें थम गई।

हबीबगंज थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि, हादसे में घायल युवक को वक्त पर इलाज मिल जाता तो शायद उसकी जान बचाई जा सकती थी। लेकिन, अस्पताल प्रबंधन और मौजूद लोगों की लापरवाही की वजह से युवक की जान चली गई।

Related posts

Leave a Comment