जन्मदिन पर बिग बी को तोहफा, बनेंगे GBTL-ग्रासिम के ब्रांड एंबेसड

अमिताभ बच्चन के 75वें जन्मदिन के मौके पर GBTL-ग्रासिम ने उन्हें नायाब तोहफा दिया है। कंपनी ने कहा है कि अमिताभ बच्चन GBTL-ग्रासिम के अगले ब्रांड एंबेसडर होंगे। कंपनी ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ ये डील साइन की है जिसे बिग बी के जन्मदिन के मौके पर घोषित किया गया है।
सूत्रों के मुताबिक ग्रासिम जीबीटीएल( ग्रासिम भिवानी टेक्सटाइल लिमिटेड) ने अपने ग्रासिम ब्रांड के लिए अमिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है और अब से ग्लोबल मार्केट में अमिताभ बच्चन कंपनी के उत्पादों को एंडोर्स करेंगे।
जीबीटीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर एस कृष्णामूर्ति ने कहा कि हम अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। उनकी वाइब्रेंट पर्सनेलिटी,शालीनता, बड़प्पन और भारतीयता की अपील उन्हें ग्रासिम इंडिया के ब्रांड के तौर पर फिट मानती है।
GBTL-ग्रासिम देश का जानामाना सूटिंग ब्रांड है और अब इसका एंडोर्समेंट बिग बी के हाथों में आ गया है। GBTL-ग्रासिम ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की बात पर कहा कि इससे बेहतर कोई मौका हो ही नहीं सकता था।
हालांकि अमिताभ बच्चन इस साल अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मना रहे हैं लेकिन GBTL-ग्रासिम ने उन्हें ये तोहफा देकर खुश जरूर कर दिया है। मालूम हो कि अमिताभ कल रात को ही अपने परिवार के साथ मालदीव के लिए निकल गए हैं और वो अपने बर्थडे का दिन मालदीव में ही मनाएंगे। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कहा था कि वो इस बार अपना जन्मदिन और दीपावली नहीं मनाएंगे।

Related posts

Leave a Comment